उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर : बिना मास्क के पुलिसकर्मियों का फोटो वायरल, एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

यूपी के गाजीपुर जिले की खानपुर पुलिस को कोरोना एडवाइजरी की कोई परवाह नहीं है. खानपुर पुलिस के जवानों का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कोई भी पुलिस का जवान मास्क नहीं लगाया है.

By

Published : Sep 19, 2020, 7:02 AM IST

बिना मास्क के पुलिस कर्मियों का फोटो वायरल.
बिना मास्क के पुलिस कर्मियों का फोटो वायरल.

गाजीपुर :कोरोना काल में पुलिस को आम जनता से कोरोना एडवाइजरी का पालन कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जिले की पुलिस आम जनता से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क लगाने की लगातार अपील भी कर रही है. ताकि कोरोना अडवाइजरी का पालन हो. लेकिन इन नियमों से पुलिस विभाग खुद बेपरवाह है.

दरअसल, जिले की खानपुर पुलिस का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कोई भी पुलिस का जवान मास्क नहीं लगाए हुए है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए एक-दूसरे के बिल्कुल पास खड़े नजर आ रहे हैं. जिसके बाद मामले पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. एसपी ने यह निर्देश ट्विटर के माध्यम से दिया है.

आप को बता दें कि सोशल मीडिया के एक यूजर ने वायरल फोटो को एडीजी वाराणसी, एसपी गाजीपुर को टैग कर ट्विटर पर शिकायत कर दी थी. जिसके बाद तत्काल मामले को संज्ञान लेते हुए एसपी गाजीपुर ओम प्रकाश सिंह ने ट्विटर के माध्यम से ही क्षेत्राधिकारी सैदपुर को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details