उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्तार की पत्नी अफसा अंसारी की 6.30 लाख की संपत्ति कुर्क

By

Published : Aug 13, 2022, 1:54 PM IST

गाजीपुर में पुलिस ने अफसा अंसारी की 6.30 लाख की संपत्ति को कुर्क किया है. बता दें कि, मुख्तार अंसारी और पत्नी अफसा अंसारी की पिछले चालीस से पचास दिनों में लगभग 25 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया जा चुका है.

Etv Bharat
अफसा अंसारी की 6.30 लाख की संपत्ति कुर्क

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की आज शनिवार को रजदेपुर देहाती में अवैध संपत्ति को जिला प्रशासन ने कुर्क किया है. इसकी कीमत 6 करोड़ 30 लाख की संपत्ति बताई जा रही है. गाजीपुर एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि, जनपद गाजीपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश गिरोह बंद और समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 के विरुद्ध अभियुक्त मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी की 6.30 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति को कुर्क किया है.

अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत 2 अगस्त को प्रभारी निरीक्षक थाना मोहम्मदाबाद विवेचना करने के बाद गाजीपुर एसपी को आख्या परस्ततु किया. इस पर पुलिस अधीक्षक विवेचना से संतुष्टि थे. इसके बाद 3 अगस्त को मुख्तार अंसारी पुत्र सुभानुल्लाह अंसारी निवासी दर्जी टोला यूसुफपुर थाना कि सामूहिक रूप से आपराधिक और समाज विरोधी क्रियाकलापों में अर्जित बेनाम अचल संपत्ति को कुर्की किया गया.

पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने दी जानकारी
इसे भी पढ़े-रायबरेली में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, लग्जरी गाड़ियां बरामद

1. आफसा अंसारी के नाम से गाजीपुर शहर के मोहल्ला रजदपुर देहाती में गाटा सं-113 में रकबा 0.394 हेक्टेयर भूमि है.
2. आफसा अंसारी के नाम से गाजीपुर शहर के ग्राम फत्तेउल्लाहपुर में गाटा सं-1186 रकबा 1.507 हेक्टेयर भूमि है.
पुलिस ने अफसा अंसारी की 6.30 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति को कुर्क किया है. बता दें कि, मुख्तार अंसारी और पत्नी अफसा अंसारी की पिछले चालीस से पचास दिनों में लगभग 25 करोड़ की संपत्तियों को कुर्क किया जा चुका है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details