उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: स्कूल में युवक का शव लटका मिलने से मची सनसनी

यूपी के गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय की खिड़की से लटका हुआ एक युवक का शव मिला है. वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से जांच की मांग की है.

By

Published : Jun 28, 2020, 10:11 PM IST

etv bharat
स्कूल में लटका मिला युवक का शव

गाजीपुर: जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर पचरासी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय की खिड़की से लटका हुआ एक युवक का शव मिला. घटना की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के बाद स्थानीयों से पूछताछ कर छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक अभीजीत चौहान वाराणसी में रहकर पढ़ाई करता था. वह लॉकडाउन में घर पर ही रह रहा था. रविवार को उसका शव रसूलपुर पचरासी स्थित प्राथमिक स्कूल की खिड़की से लटका मिला.

जब ग्रामीण विद्यालय की तरफ से गुजरे तब शव को लटकता देखा, जिसके बाद तत्काल इसकी जानकारी परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही नंदगंज थानाध्यक्ष पुलिस टीम समेत मौके पर पहुंचे. वहीं थोड़ी देर बाद फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की.

परिजनों का आरोप है कि हत्या को कहीं और अंजाम देने के बाद स्कूल ले जाकर आत्महत्या का रूप दिया गया है. थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. वहीं घटना को लेकर पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details