उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला सिपाही गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अभद्र पोस्ट करने वाले सिपाही तनवीर खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी तनवीर खान बिहार के नालंदा में आरक्षी के पद पर नियुक्त था.

By

Published : May 5, 2020, 8:18 AM IST

police arrested constable
आरोपी सिपाही गिरफ्तार

गाजीपुर: जिले में पुलिस ने सोशल मीडिया पर यूपी सीएम पर अभद्र पोस्ट करने वाले एक सिपाही तनवीर खान को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सिपाही बिहार पुलिस में आरक्षी के पद पर तैनात था. तनवीर खान ने सोशल मीडिया में यूपी के सीएम पर अभद्र टिप्पणी की थी.

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने गाजीपुर के दिलदारनगर थाने में केस दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सिपाही तनवीर खान दिलदारनगर क्षेत्र का रहने वाला था और वह बिहार पुलिस में आरक्षी था. एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर सतर्क दृष्टि रखी जा रही है. वहीं जो लोग आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे, उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में गाजीपुर के एक व्यक्ति ने यूपी के मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के साथ पोस्ट किया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

संबंधित व्यक्ति के खिलाफ थाना दिलदार नगर में अभियोग पंजीकृत किया गया है. कमेंट करने वाला आरक्षी तनवीर खान बिहार के नालंदा में नियुक्त है. जांच में आपत्तिजनक पोस्ट सही पाया गया. संबंधित के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details