उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: ट्रैक्टर पर गाना बजाने को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष, कई घायल

यूपी के गाजीपुर में खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए. ट्रैक्टर पर गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हुआ था. एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि इस मामले एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Jun 17, 2020, 9:46 PM IST

etv bharat
गांव में पुलिस तैनात.

गाजीपुर: जिले में गहमर थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस खूनी संघर्ष में दलित बस्ती के कई लोग घायल हो गए. इनमें से 3 की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मौके पर कई थानों की पुलिस स्थिति को नियंत्रण करने पहुंची. डीएम और एसपी भी उच्चाधिकारीयों के साथ मौके पर पहुंचे. पूरा विवाद ट्रैक्टर पर गाना बजाने को लेकर हुआ. फिलहाल गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.

गोडसरा गांव में दोपहर ट्रैक्टर चालक भोजपुरी गाना बजा रहा था. ड्राइवर को एक युवक ने तेज गाना बजाने से मना किया. इसके बाद ट्रैक्टर मालिक के साथ आए कई लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को ईंट-पत्थर और डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया. देखते ही देखते दोनों पक्षों की तरफ से काफी लोग लाठी-डंडों और पत्थरों के साथ आमने-सामने आ गए. यह संघर्ष घंटो चलता रहा. इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से तीन घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों को हटाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी. घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य, पुलिस कप्तान ओमप्रकाश सिंह, एसपीआरए गोपीनाथ सोनी समेत भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि इस मामले एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details