उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 2, 2021, 10:17 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि योगी सरकार में गुंडों से मिली है मुक्ति

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गाजीपुर के सैदपुर विधानसभा में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक की. जिसमें चार जिले वाराणसी, चंदौली, जौनपुर और गाजीपुर के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ताओं के द्वारा अब तक क्या-क्या किए गए हैं. इन सभी बातों का फीडबैक भी लिया.

योगी सरकार में गुंडों से मिली है मुक्ति
योगी सरकार में गुंडों से मिली है मुक्ति

गाजीपुरः बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गाजीपुर के सैदपुर विधानसभा में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक की. जिसमें चार जिलों के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की. जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया. इसके साथ ही उनको आगे क्या करना है इस विषय में दिशा निर्देश दिए.

उन्होंने बताया कि राज्य के भीतर 30 दिसंबर तक चुनाव प्रबंध समिति की एक बैठक होनी थी. हर जगह के बैठक समाप्त हो चुके हैं. संगठन का जो एक प्रारूप है मतदाता, संगठन, चुनाव प्रबंधन, प्रचार प्रसार उनकी कार्य योजना क्या है. इसकी जानकारी अलग-अलग लेना. 2022 के चुनाव जीतने की रणनीति चुनाव जीतने का संकल्प जो भारतीय जनता पार्टी के द्वारा तय कर दिया गया है. जिसमें केंद्रीय नेतृत्व ने 300 प्लस का संकल्प दिया है, उसे हम कार्यकर्ताओं और बूथ अध्यक्षों के दम पर जीत कर दिखाएंगे.

योगी ''सरकार में गुंडों से मिली है मुक्ति'

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम विकास और कानून व्यवस्था के नाम पर चुनाव लड़ेंगे. आज के बैठक में चुनाव जीतने के लिए रणनीति बनाई गई है. कोशिश करेंगे कि इस जनपद में और आसपास के जनपदों में हम चुनाव जीते. इस दौरान सैदपुर विधानसभा में कार्यकर्ताओं में कई गुट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि चुनाव चिह्न हमारा कमल है और कमल को जिताना है भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र के लिए काम करती है.

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी के लोकार्पण के 45 दिन बाद शुरू होगा गोरखपुर खाद कारखाने से खाद का उत्पादन

राजनीति मेरा व्यापार नहीं है. सपा बसपा एक ट्रस्ट है वह विचारधारा नहीं है. लेकिन हम विचारधारा के लिए काम करते हैं. पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को सम्मान मिले भरपेट भोजन मिले. इसके लिए भारतीय जनता पार्टी काम करती है. सभी के घर पानी और पक्का मकान 2024 तक का करके देने का भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है. इस दौरान ओमप्रकाश राजभर अखिलेश यादव और मुख्तार अंसारी पर बोलते हुए कहा कि जनता जनार्दन है. वह सब समझती है. इस राज्य को गुंडों से मुक्ति मिली है, जो आप सब देख भी रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details