उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: कोरोना पॉजिटिव मरीज कोविड सेंटर से दूसरी बार हुआ फरार, पूरे दिन चलती रही धरपकड़

यूपी के गाजीपुर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को कोविड सेंटर से दूसरी बार फरार हो गया. कोरोना संक्रमित की धरपकड़ पूरे दिन जारी रही. फिलहाल संक्रमित मरीज अभी तक पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की गिरफ्त में नहीं आया है.

By

Published : Jul 19, 2020, 4:45 AM IST

etv bharat
कोरोना संक्रमित मरीज फरार.

गाजीपुर:जिलेमें कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इन सबके बीच विभागीय लापरवाही भी सामने आ रही है. जिले में शनिवार को सहेड़ी स्थित कोविड अस्पताल से स्वास्थ्य कर्मियों के सामने ही कोरोना संक्रमित फरार हो गया. संक्रमित मरीज को पकड़कर अस्पताल लाने के लिए सीएचसी अधीक्षक और कोतवाल ने पूरे दिन मशक्कत की, तब जाकर वह पकड़ में आया, लेकिन वह दोबारा सभी को चकमा देकर फरार हो गया. मरीज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

दरअसल, सेहमलपुर निवासी एक युवक ने कोरोना जांच कराई थी. शनिवार को उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई तो उसे 108 एंबुलेंस कर्मियों ने अस्पताल ले जाने के लिए फोन किया. युवक को किसी के साथ बाहर जाना था, लिहाजा उसने अपना नंबर बंद कर दिया और फरार हो गया. जानकारी मिलने पर सीएचसी सैदपुर के अधीक्षक डॉ. दीपक पांडेय सुपरवाइजर जंगबहादुर को लेकर उसके घर पहुंचे, जहां पर परिजनों ने बताया कि वो घर पर नहीं है.

मौका देखकर फरार हुआ संक्रमित
इसके बाद कोरोना संक्रमित व्यक्ति का भाई मरीज को साइकिल से लेकर सीएचसी पहुंचा. स्वास्थ्य कर्मियों को देख युवक साइकिल लेकर फरार हो गया. तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. जानकारी मिली कि मरीज रेलवे स्टेशन के पास स्थित शराब की दुकान पर है. तत्काल कोतवाल रविंद्र भूषण मौर्य पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे, जिसके बाद संक्रमित को एंबुलेंस से कोविड अस्पताल सहेड़ी भेजा गया.


युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
कोविड अस्पताल सहेड़ी पहुंचने पर संक्रमित का जब तक कर्मचारी नाम पता लिखकर इंट्री करते, वो वहां से रेलवे पटरी पकड़कर दोबारा फरार हो गया, जिसके बाद अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस संक्रमित को ढूंढने में जुट गई. इस मामले में नंदगंज एसओ ने बताया कि देर शाम तक उसकी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिला. संभवतः वह झुरमुट में छिपकर बैठ गया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details