उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: इंद्रपुरी पुलिस चौकी पानी से लबालब, चौपट हुए दस्तावेज

By

Published : Aug 19, 2020, 6:31 PM IST

यूपी के गाजियाबाद जिले में बारिश ने पुलिस वालों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. ये सब नगर पालिका की लापरवाही से हो रहा है. मामला लोनी बॉर्डर इलाके की इंद्रपुरी पुलिस चौकी का है, जहां लबालब पानी भर जाने से जरूरी दस्तावेज भी खराब हो गए हैं.

etv bharat
इंद्रपुरी पुलिस चौकी में हुआ जलभराव.

गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटेगाजियाबाद में बारिश ने पुलिस वालों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. ये सब नगर पालिका की लापरवाही से हो रहा है. मामला लोनी बॉर्डर इलाके की इंद्रपुरी पुलिस चौकी का है, जहां पर पानी भर गया है और पुलिस के जरूरी दस्तावेज भी खराब हो गए हैं. पुलिस वाले इस पुलिस चौकी में खुद को इस जलभराव से बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

इंद्रपुरी पुलिस चौकी में हुआ जलभराव.


सीओ ऑफिस में भरा था पानी
बता दें कि लोनी में ही पिछली बार सीओ के दफ्तर में पानी भर गया था, जिसके बाद कई सवाल उठे थे. यहीं नहीं लोनी तिराहे की तरफ जाने वाली पुलिस चौकी में भी पानी भर गया था. उसके बावजूद सरकारी नींद नहीं टूटी और इस बार लोनी बॉर्डर इलाके की इंद्रपुरी पुलिस चौकी के दस्तावेज खराब हो गए. सवाल यह है कि इसका जिम्मेदार कौन है? क्या इसमें जिम्मेदारी तय नहीं होनी चाहिए?


विधायक और सांसद का दावा
गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह और विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि दिल्ली सहारनपुर रोड का कार्य शुरू हो चुका है. बारिश की वजह से थोड़ी-सी बाधाएं आ रही हैं, लेकिन जैसे ही यह कार्य पूरा हो जाएगा, जलभराव की समस्या से लोगों को निजात मिल पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details