उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो युवकों की खौफनाक पिटाई का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

By

Published : Jan 15, 2021, 4:27 AM IST

गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में दो युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. युवकों की लाठी डंडों से पिटाई की गई.

पिटाई का वीडियो वायरल
पिटाई का वीडियो वायरल

गाजियाबाद: गाजियाबाद में दो युवकों की पिटाई का खौफनाक लाइव वीडियो वायरल हुआ है. मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है. गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास दोनों युवकों की लाठी-डंडों से पिटाई की गई. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कई लड़के मिलकर दोनों युवकों को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट रहे हैं. दोनों युवक अधमरे होने के बाद जमीन पर पड़े हुए हैं. उसके बावजूद आरोपियों ने दोनों लड़कों को घेर रखा है और उनकी पिटाई कर रहे हैं.

पिटाई का वीडियो वायरल
पिटाई होते देख भागी महिला
इसी बीच एक महिला भी वहां आती है जो इस पिटाई को होते हुए देखकर चीखती है. महिला शोर मचाते हुए मौके से भागती है. इसी बीच भीड़ लग गई. किसी तरह से दोनों युवकों की जान बच पाई. लेकिन दोनों घायल अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं. वीडियो 10 तारीख का बताया जा रहा है. विजयनगर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. एक आरोपी की पहचान भी हो गई है. वारदात का कारण साफ नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें-नरेला: लूट और हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार, बाइक, हथियार बरामद

रेलवे स्टेशन पर रिश्तेदार को छोड़ने पहुंचे युवकों की पिटाई
बताया जा रहा है कि दोनों पीड़ित युवक विजय नगर इलाके के रहने वाले हैं और दोनों अपने एक रिश्तेदार को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए पहुंचे थे. जब वापस लौट रहे थे उसी दौरान कुछ युवकों ने इनकी पिटाई कर दी. मामला पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मामले की पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी. लेकिन इस वारदात के वीडियो ने सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details