उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: मुठभेड़ के बाद पकड़े गए कुख्यात बदमाश, मांगी थी 5 लाख की रंगदारी

By

Published : Nov 21, 2019, 1:37 PM IST

गाजियाबाद जिले के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मोदीनगर निवासी जेई सूरजपाल द्वारा सूचना मिली थी कि अज्ञात बदमाशों द्वारा उन्हें फोन कर 5 लाख रुपये की मांग की जा रही है.

मुठभेड़ के बाद पकड़े गए कुख्यात बदमाश.

गाजियाबाद: मोदीनगर इलाके में सिंचाई विभाग के जेई से रंगदारी वसूलने आए दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बदमाश खुद को कुख्यात अपराधी नीरज बवाना गैंग का सदस्य बताकर 5 लाख की रंगदारी मांग रहे थे.

एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मोदीनगर निवासी जेई सूरजपाल द्वारा सूचना मिली थी कि अज्ञात बदमाशों द्वारा उन्हें फोन कर 5 लाख रुपये की मांग की जा रही है और न देने पर उनको और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

मुठभेड़ के बाद पकड़े गए कुख्यात बदमाश.

जाल बिछाकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और काजमपुर मोड़ पर वादी (फरियादी) के साथ कुछ असली और डमी नोट की गड्डियों से भरे बैग के साथ पहुंच गए. बदमाश रुपये लेने पहुंचे तो पास में छिपी पुलिस ने उन्हें घेर लिया. मुठभेड़ में दोनों बदमाश रवि शर्मा व आकाश घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने दोनों के बदमाशों के पास से 2 तमंचा, 3 जिंदा और 2 खोखा कारतूस, 3 मोबाईल तथा घटना में प्रयुक्त बाइक और वादी से वसूले गए रुपये (डमी पैसे ऊपर- नीचे नोट बीच में कागज के टुकड़े) बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details