उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्रकार हत्याकांड: डेड बॉडी लेने से इनकार, भांजे ने कहा- खुद देंगे सजा

गाजियाबाद में मृतक पत्रकार के परिजनों ने डेडबॉडी लेने से इनकार कर दिया है. परिजनों का कहना है कि जब तक गिरफ्तार किए गए आरोपियों को सामने नहीं लाया जाएगा वो डेडबॉडी नहीं लेंगे. वहीं भांजे का कहना है कि वह खुद आरोपियों को सजा देगा.

By

Published : Jul 22, 2020, 11:05 AM IST

पत्रकार हत्याकांड
पत्रकार हत्याकांड

गाजियाबाद: मृतक पत्रकार के परिवार ने उनका शव लेने से इनकार कर दिया है. परिजनों की मांग है कि जब तक गिरफ्तार किए गए आरोपियों को उनके सामने नहीं लाया जाएगा तब तक वे डेडबॉडी नहीं लेंगे. मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने में लगी हुई है.

भांजे ने कहा- आरोपियों को खुद देंगे सजा

मृतक पत्रकार के भांजे ने कहा कि आरोपियों को वो खुद सजा देंगे इसलिए आरोपियों को पुलिस उनके सामने लाए. हालांकि पुलिस उन्हें समझाने में लगी है कि कानूनी तौर पर यह मुमकिन नहीं है. पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिया है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी.

परिजनों का डेड बॉडी लेने से इनकार.

कंपनसेशन की कर रहे मांग

पत्रकार की दो छोटी बेटियां हैं. जिन्होंने बदमाशों के हमले में घायल पत्रकार को अस्पताल पहुंचाने में साहस दिखाया था. परिवार के साथ-साथ अब पत्रकार भी यही मांग कर रहे हैं कि मृतक पत्रकार के परिवार को कंपनसेशन मिलना चाहिए. इसके अलावा मामले में पर्दे के पीछे के आरोपियों पर भी कार्रवाई सुनिश्चित होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details