उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद में तेज रफ्तार पिकअप ने बस में मारी टक्कर, हादसे में 2 की मौत कई घायल

By

Published : Mar 5, 2022, 10:51 PM IST

गाजियाबाद में शुक्रवार और शनिवार की रात रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप गाड़ी ने खड़ी बस में टक्कर मार दी. बस में कुछ युवक बैठे हुए थे. इस हादसे में पिकअप के ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि बस में मौजूद चार युवक घायल हो गए हैं.

ETV Bharat
गाजियाबाद सड़क हादसा

गाजियाबाद :गाजियाबाद में शुक्रवार और शनिवार की रात रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप ने खड़ी बस में टक्कर मार दी. बस में कुछ युवक बैठे हुए थे. इस हादसे में बोलेरो पिकअप गाड़ी के ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि बस में मौजूद चार युवक घायल हो गए हैं.

लोनी के बंथला इलाके में रोड किनारे बस खड़ी थी, जिसमें चार युवक बैठे हुए थे. इसी दौरान जोरदार धमाके जैसी आवाज आई. किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है. चारों युवक बस की पिछली सीट पर बैठे थे. टक्कर के बाद एक युवक का पैर बस में ही फंस गया.

गाजियाबाद सड़क हादसा
हादसे के बाद किसी तरह से युवक को बाहर निकाला गया और अस्पताल में एडमिट कराया गया. बाकी तीन युवक भी घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लिया. बस में सवार चारों युवकों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है.यह भी पढ़ें- झील में डूबा युवक, 24 घंटे बाद एसडीआरएफ टीम ने बरामद किया शव

चश्मदीदों के मुताबिक ऐसा लगता है कि बोलेरो पिकअप गाड़ी की रफ्तार 100 किलो मीटर प्रति घंटा की रफ्तार से भी ज्यादा रही होगी. हो सकता है कि ड्राइवर नशे में रहा हो. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. घायलों को प्राथमिक उपचार दे दिया गया है. दोनों लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details