उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: चेंजिंग रूम में वीडियो बनाकर जिम ट्रेनर ने महिला से किया कई बार दुष्कर्म!

By

Published : Nov 26, 2019, 4:02 AM IST

गाजियाबाद की साहिबाबाद थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के आरोप में जिम ट्रेनर को गिरफ्तार किया है. पीड़ित महिला ने बताया कि जिम ट्रेनर ने उसका एक वीडियो बनाया था, जिसे वो वायरल करने की धमकी देता था.

etv bharat
दुष्कर्म के आरोप में जिम ट्रेनर गिरफ्तार.

नई दिल्ली/गाजियाबाद.जिले कीसाहिबाबाद थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के आरोप में जिम ट्रेनर को गिरफ्तार किया है. पीड़ित महिला का कहना है कि जिम ट्रेनर ने उसका एक वीडियो बनाया था, जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था.

दुष्कर्म के आरोप में जिम ट्रेनर गिरफ्तार.
दरअसल, शालीमार गार्डन में गौड़ प्लाजा के पास एक जिम है, जहां महिला रोजाना जिम करने जाती थी. महिला के मुताबिक, जिम ट्रेनर योगेश उस पर गंदी नजर रखता था. महिला ने बताया कि एक दिन वह जिम में अकेली थी. उस दौरान वह चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने गई थी. तभी ट्रेनर ने रूम के ऊपर से मोबाइल से उसके कपड़े चेंज करने का वीडियो बना लिया. जिसके बाद ट्रेनर, महिला को लगातार धमकी देता और अपने घर बुलाकर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाता था.

यह भी पढ़ें: अति रुद्र की नाव में सवार हो पार हो जाएंगे भवसागर: श्री गणपति सच्चिदानंद स्वामी

महिला ने बताया कि आरोपी ने शारीरिक संबंध के दौरान कई वीडियो बना लिए थे, जिसे वह वायरल करने की धमकी देता था. साथ ही पीड़िता ने बताया कि वह उसे लगातार धमकी और ब्लैकमेल करता था, जिससे परेशान होकर पीड़िता ने स्थानीय थाने में ट्रेनर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. वहीं, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी को उसके जिम से गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details