उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 6, 2020, 11:05 AM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: मेयर आशा शर्मा ने 'पीएम केयर्स फंड' में डोनेट किए एक लाख रुपये

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड की शुरुआत की गई है. इसी क्रम में गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा ने अपना योगदान देते हुए 1 लाख 1 हजार रुपये का दान दिया. वही उनके परिवार के सदस्यों ने भी अपना योगदान दिया.

मेयर आशा शर्मा ने दिये 1 लाख रुपये
मेयर आशा शर्मा ने दिये 1 लाख रुपये

गाजियाबाद:वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर मेयर आशा शर्मा ने पीएम केयर्स फंड के अंतर्गत 1 लाख 1 हजार का चेक दिया, साथ ही मेयर के परिवार ने भी अपना योगदान दिया.

पीएम केयर्स फंड में दे रहें योगदान
कोरोना वायरस की लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए पीएम केयर्स फंड में तमाम नेताओं के साथ-साथ आम लोग भी धनराश‍ि डोनेट कर रहे हैं. नगर निगम गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा ने पीएम केयर्स फंड में एक लाख एक हजार की राशि दान की है. सिर्फ महापौर ही नहीं बल्कि उनके परिवार वालों ने भी पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान दिया है.

परिवार ने भी किया योगदान
सोशल चौकीदार ट्रस्ट के संस्थापक के.के. शर्मा ने 11 हजार, महापौर के पुत्र आधार शर्मा ने 5100 रुपये, उनके बड़े दामाद विराग पंत ने 5100 रुपये, छोटे दामाद हर्ष शर्मा ने 5100 रुपये चेक के माध्यम से दान दिया.

शर्मा परिवार कर रहा मदद
इसके अतिरिक्त शर्मा परिवार, मेयर पति और सोशल चौकीदार ट्रस्ट के संस्थापक के. के. शर्मा ने अब तक 15 क्विंटल चावल, 4 क्विंटल दाल और 2 क्विंटल आटा अपने माध्यम से जरूरतमंदों को पहुंचा चुके है और अब भी जरूरतमंदों की सेवा में लगातार जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details