उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: तेज रफ्तार ड्राइविंग कर रही महिला की वजह से खतरे में आईं कईं जान

वसुंधरा इलाके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कार ड्राइव कर रही महिला ने सोसायटी के गेट में टक्कर मारी और इसके बाद दूसरी गाड़ी में टक्कर मार दी. यही नहीं गाड़ी की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड के बीचों-बीच डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी तरफ पहुंच गई.

By

Published : Jan 29, 2020, 11:58 PM IST

ETV BHARAT
तेज रफ्तार ड्राइविंग कर रही महिला की वजह से खतरे में आई कई जान

गाजियाबाद:जिले केवसुंधरा में एक महिला की गलती कई लोगों की जान पर भारी पड़ने से बाल-बाल बच गई. दरअसल बताया जा रहा है कि एक महिला गाड़ी चला रही थी और उसने हाल ही में ड्राइविंग सीखी थी.

तेज रफ्तार ड्राइविंग का कहर.

जैसे ही वह सोसाइटी के गेट से बाहर निकल रही थी, तो ब्रेक की जगह उसने एक्सेलेटर दबा दिया. इससे गाड़ी की रफ्तार काफी ज्यादा हो गई. जिसकी वजह से सोसायटी के गेट से गाड़ी टकराई और फिर गार्ड ने किसी तरह से खुद को बचाया, लेकिन सोसाइटी के गेट के बाहर खड़ी कार से गाड़ी से जा टकराई. बाद में जब गाड़ी डिवाइडर पर टकराई, जिसकी वजह से महिला को गंभीर चोटें आई हैं.

जा सकती थी गार्ड की जान
जैसे ही गाड़ी सोसाइटी के गेट से टकराई गार्ड समझ गया कि महिला ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया है. गेट के सामने खड़े गार्ड ने तुरंत दूसरी तरफ छलांग लगा दी, नहीं तो गार्ड की जान जा सकती थी. यही नहीं डिवाइडर के दूसरी तरफ जब गाड़ी उछलकर पहुंची, तो वहां पर भी किसी अन्य वाहन से भी टकरा सकती थी. गनीमत ये रही कि हादसे के समय दूसरी तरफ के रोड से कोई तेज रफ्तार वाहन नहीं गुजर रहा था.

अमूमन खेलते हैं बच्चे
सोसायटी के गेट के बाहर शाम के समय आमतौर पर बच्चे खेल रहे होते हैं. अगर रोज की तरह उस समय भी बच्चे मौजूद होते तो उनकी जिंदगी भी खतरे में आ सकती थी. फिलहाल घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details