उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा पर जानलेवा हमला

बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा सलीम खान पर जानलेवा हमला हुआ है. सलीम का आरोप है कि प्रॉपर्टी विवाद में उन पर हमला किया गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर गाजियाबाद शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Sep 22, 2020, 5:03 PM IST

etv bharat
बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा पर जानलेवा हमला

दिल्ली/गाजियाबाद: बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा ने आरोप लगाया है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है, जिसके बाद गाजियाबाद के शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. अलीशा खान का परिवार गाजियाबाद में ही रहता है. आपको बता दें, अलीशा खान का परिवार, गाजियाबाद को बसाने वाले गाजीउद्दीन का वंशज है. अलीशा के चाचा सलीम का आरोप है कि प्रॉपर्टी के विवाद में उन पर जानलेवा हमला किया गया. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है.

बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा पर जानलेवा हमला

परिवार में प्रॉपर्टी विवाद पर है झगड़ा
पीड़ित सलीम का कहना है कि हमला करने वाले भी उनके परिवार से ही जुड़े हुए हैं. प्रॉपर्टी को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. दोनों पक्ष अपनी-अपनी दलीलें इस मामले में रखते आए हैं. पहले भी इस मामले में मारपीट हो चुकी है. मामले में अभिनेत्री अलीशा खान ने कहा है कि उनके भाई रिजवान खान और इमरान खान बीच-बचाव करने गए तो आरोपियों ने उनके साथ भी अभद्रता की. उन्होंने आरोप लगाया कि कोर्ट केस हारने के बाद भी आरोपी पक्ष उनकी पुश्तैनी हवेली पर कब्जा करना चाहते हैं.

अलीशा ने कहा इंसाफ दिलाओ
अभिनेत्री अलीशा खान ने वीडियो जारी कर कहा है कि उनके चाचा पर हुए हमले के मामले में इंसाफ मिलना चाहिए. पुलिस इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करे. जिससे आरोपियों की हिम्मत दोबारा इस तरह की हरकत करने की न हो. फिलहाल अलीशा किसी फिल्म के संबंध में बाहर हैं, इसलिए वह परिवार से मिलने नहीं आ पाई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details