उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नई दिल्ली: जमीन के बंटवारे को लेकर भाई बना भाई का दुश्मन

जमीन के बंटवारे को लेकर एक भाई के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से अपने चचेरे भाई के घर पर हमला कर दिया.

By

Published : Sep 9, 2019, 2:45 PM IST

भाई ने किया भाई पर हमला

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:जमीन का विवाद अक्सर रिश्तों में दरार पैदा करता है. यहां तक की जमीन के टुकड़े के लिए लोग रिश्तों का खून करने से भी नहीं हिचकते हैं. ऐसा ही मामला बादलपुर कोतवाली के हाथीपुर खेड़ा गांव में घटित हुआ है, जिसमें जमीन के बंटवारे को लेकर एक भाई के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से अपने चचेरे भाई के घर पर हमला कर दिया.

जमीन के बंटवारे को लेकर भाई ने किया भाई पर हमला.

जिसमें एक महिला समेत 3 लोग घायल हो गए. घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

इसे भी पढें:- ग्रेटर नोएडा: व्हाट्स एप के जरिए बच्चा चोरी की अफवाह फैला रहा शख्स अरेस्ट

चचेरे भाई ने किया हमला
जमीन विवाद को लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी. लेकिन देर रात घायलों का चचेरा भाई अपने साथियों के साथ आई 10 कार में सवार होकर घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा. जब परिवार वालों ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने गाड़ी में से लाठी-डंडे निकालकर जमकर मारपीट की, जिसमें कमल चमन और चमन की पत्नी रेखा गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस को दी गई सूचना
इस बात की शिकायत परिवार वालों ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को दी. पुलिस ने सभी घायलों को दादरी के मोहन स्वरूप हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसको आईसीयू में रखा गया है.

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं पुलिस की माने तो मामला आपसी विवाद का है जिसको लेकर पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details