उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: PPE किट पहनकर खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं सफाई कर्मी

By

Published : Apr 27, 2020, 8:57 PM IST

यूपी के गाजिाबाद जिले में सफाई कर्मी नितिन ने बताया कि वह पीपीई किट मिलने के बाद से काफी खुश हैं और अब वह अपने काम को बिना किसी डर के कर रहे हैं. पीपीई किट मिलने से पहले काम करते समय उनको कोरोना संक्रमित होने का डर बना रहता था. लेकिन पीपीई किट मिलने के बाद से वह राहत महसूस कर रहे हैं.

गाजियाबाद ताजा समाचार
PPE किट पहनकर खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं सफाई कर्मी

गाजियाबाद: जिले के मुरादनगर कस्बे में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सील की गई कॉलोनियों में काम करने वाले सफाई कर्मियों को मुरादनगर नगर पालिका परिषद ने पीपीई किट उपलब्ध कराई थी. जिसे पहनकर वह अब हॉटस्पॉट क्षेत्रों में काम कर रहे हैं. आखिर पीपीई किट के मिलने के बाद हाॅटस्पाॅट क्षेत्रों में काम कर रहे सफाई कर्मी खुद को तो कितना सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. इसको लेकर सफाई कर्मी से ईटीवी भारत ने की खास बातचीत...

PPE किट पहनकर खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं सफाई कर्मी


सफाईकर्मी नितिन ने बताया कि वह पीपीई किट मिलने के बाद से काफी खुश हैं और अब वह अपने काम को बिना किसी डर के कर रहे हैं. पीपीई किट मिलने से पहले काम करते समय उनको कोरोना संक्रमित होने का डर बना रहता था. लेकिन अब पीपीई किट मिलने के बाद से वह राहत महसूस कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:जमाती से दंपति और दंपति से 9 साल की मूक-बधिर बच्ची कोरोना संक्रमित


'घर परिवार को लगता था डर'
सफाई कर्मी ने ईटीवी भारत को बताया कि पीपीई किट मिलने का श्रेय मुरादनगर नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान और चेयरमैन को देते हैं. जिन्होंने मुरादनगर नगरपालिका परिषद के सफाई कर्मियों का इतना ध्यान रखा. इसके साथ ही उन्होंने बताया बिना किट के काम करते समय उनके घर परिवार को भी डर बना रहता था, लेकिन अब पीपीई किट मिलने के बाद वह भी संतुष्ट हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details