उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद:सिर्फ रोमांच के लिए तोड़ी बिल्डर की गाड़ी

गाजियाबाद के वैशाली इलाके में सड़क किनारे खड़ी बिल्डर की गाड़ी में युवक ने तोड़फोड़ कर दी. पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 21, 2020, 6:14 AM IST

रोमांच के लिए तोड़ी बिल्डर की गाड़ी
रोमांच के लिए तोड़ी बिल्डर की गाड़ी

गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रोड किनारे खड़ी बिल्डर की गाड़ी में युवक ने तोड़फोड़ कर दी. कौशांबी इलाके में रहने वाले दीपक ने वैशाली में सड़क किनारे अपनी गाड़ी खड़ी की, जिसके बाद वे कुछ देर के लिए अपने क्लाइंट को प्रॉपर्टी दिखाने के लिए चला गया. कुछ देर बाद जब दीपक वापस आया, तो उनकी गाड़ी के सभी शीशे तोड़ दिए गए थे. दीपक ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है.

रोमांच के लिए तोड़ी बिल्डर की गाड़ी
सिर्फ रोमांच के लिए तोड़ी गाड़ीआरोपी ने बताया है कि उसकी दीपक से कोई दुश्मनी नहीं है. माना जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था और उसने रोमांच के लिए गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी. पुलिस को पता चला है कि पहले भी आरोपी इस तरह की हरकत कर चुका है.आरोपी का कराया जा रहा मेडिकलपुलिस आरोपी का मेडिकल करवा रही है, जिससे यह साफ हो जाएगा कि आरोपी ने कितनी शराब पी हुई थी. यही नहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि इस घटना को अंजाम देने में उसके साथ और कौन शामिल था. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details