उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर एडीजी ने की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक

आगामी पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस और प्रशासन पहले से ही काफी ज्यादा चौकन्ना नजर आ रहा है. इसी बीच मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल ने मोदीनगर थाने में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण कराए जाने की तैयारियों पर चर्चा की गई.

By

Published : Mar 24, 2021, 10:55 PM IST

एडीजी ने की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक
एडीजी ने की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक

गाजियाबाद : मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल ने गाजियाबाद के मोदीनगर थाने में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक का एजेंडा आगामी ग्राम पंचायत चुनाव की व्यवस्था को परखना था. इस दौरान अपराधियों पर हुई कार्रवाई को लेकर समीक्षा की गई. साथ ही आगामी पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण कराए जाने की तैयारियों पर चर्चा की गई. बैठक में तमाम पुलिस अधिकारी, जैसे एसपी देहात और ग्रामीण क्षेत्र के सीओ मौजूद रहे.

एडीजी ने की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद: दूध बेचकर गुजारा करता था परिवार, भैंस ही ले गए चोर

एडीजी राजीव सब्बरवाल का कहना है कि पंचायत चुनाव में अवैध शस्त्र और अवैध शराब पर शिकंजा कसना पुलिस के मुख्य एजेंडे में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद: दिन-दहाडे़ लूट की कोशिश, हाईवे से फरार हुए बदमाश

अवैध शराब और अवैध शस्त्र को लेकर निर्देश

इस बात को भी पूरी तरह से साफ कर दिया गया है कि शास्त्र और अवैध शराब को लेकर किसी तरह की लापरवाही न बरती जाए. अगर कोई अवैध शस्त्र के साथ पकड़ा जाता है तो इस बात का भी पता लगाया जाए कि वह कहां से अवैध हथियार लेकर आया है. इसके चलते पहले ही ग्रामीण क्षेत्रों में स्थानीय अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के अलावा ग्राम वासियों से भी मुलाकात की जा रही है. संवाद को बढ़ाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details