उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा के जेपी अस्पताल में इलाज कराने आई महिला कोरोना पॉजिटिव

नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में इलाज कराने आए एक मरीज में कोरोना वायरस मिलने के बाद अस्पताल में अफरातफरी मच गई. वहीं महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर, स्टाफ, नर्स समेत सभी ओटी टेक्नीशियन को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

By

Published : Apr 11, 2020, 3:03 PM IST

नोएडा के जेपी अस्पताल में इलाज कराने आई महिला कोरोना पॉजिटिव
नोएडा के जेपी अस्पताल में इलाज कराने आई महिला कोरोना पॉजिटिव

नोएडा: सेक्टर-128 स्थित जेपी हॉस्पिटल में ऑपरेशन कराने आए एक मरीज में कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अस्पताल में अफरातफरी मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल के उस फ्लोर को खाली करा कर सैनिटाइजेशन किया गया. वहीं मरीज को अस्पताल में ही आइसोलेट कर इलाज किया जा रहा है. महिला का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर और ऑपरेशन से जुड़े सभी स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

नोएडा के जेपी अस्पताल में इलाज कराने आई महिला कोरोना पॉजिटिव

कैंसर से पीड़ित महिला कोरोना पॉजिटिव
मुजफ्फरनगर से नोएडा के सेक्टर-128 स्थित जेपी हॉस्पिटल में पैंक्रियाज कैंसर से पीड़ित महिला 7 अप्रैल को ऑपरेशन कराने पहुंची थी. डॉक्टरों ने महिला को एडमिट करके उसका ऑपरेशन कर दिया है.

इस दौरान महिला में कोरोना वाइरस के सिमटम्स मिलने के बाद कोरोना टेस्ट कराया गया. वहीं रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में अफरातफरी मच गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीएमओ की टीम ने जहां मरीज भर्ती थी, उस फ्लोर को खाली करा दिया है.

वहीं महिला का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर, स्टाफ, नर्स समेत सभी ओटी टेक्नीशियन को क्वारंटाइन कर दिया गया है. सीएमओ डॉ. एपी चतुर्वेदी ने बताया कि महिला को जेपी अस्पताल में ही आइसोलेट कर दिया गया.

कोरोना मरीजो की संख्या हुई 64
नोएडा के सेक्टर 50 में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज पाए जाने के बाद जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 64 हो गई है. इनमें 12 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. 52 मरीजों का उपचार चल रहा है. 52 मरीजों में कोई अति गंभीर नहीं है, न ही कोई मरीज वेंटिलेटर पर है. वहीं नोएडा में कोरोना के कुल 64 मामले सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details