उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा: CMO कार्यालय और महिला थाना तालाब में तब्दील, ACMO भी फंसे

यूपी के नोएडा जिले में महज कुछ घंटों की बारिश ने प्रशासन की पोल खोलकर रख दी है. सुबह से हो रही लगातार बारिश के कारण गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) का ऑफिस तालाब जैसा दिखने लगा है.

By

Published : Aug 20, 2020, 10:18 PM IST

noida news
नोएडा में भारी बारिश से जलजमाव.

नोएडा: कुछ घंटों की बारिश ने ही नोएडा अथॉरिटी और जिला प्रशासन की तैयारियों के सभी दावों की पोल खोलकर रख दी है. सुबह से हो रही बारिश के बाद गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) का कार्यालय तालाब में तब्दील हो गया. इस दौरान सीएमओ दफ्तर पहुंच रहे फरियादियों को भी कार्यालय तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. कार्यालय में पहुंचे एसीएमओ की गाड़ी भी फंस गई और उन्हें अपने केबिन में पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

नोएडा में भारी बारिश से जलजमाव.
दलदल में तब्दील CMO कार्यालय और महिला थाना
गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्साधिकारी और सेक्टर-39 महिला थाना परिसर तालाब में तब्दील हो गया है. यहां तक कि कर्मचारियों को भी तालाब में तब्दील हुए परिसर में पहुंचने के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं हुआ है, जो सीएमओ कार्यालय में दलदल हो गया हो. हर बार मॉनसून से पहले दावे किए जाते हैं, लेकिन बारिश सभी दावों की पोल खोलकर कर रख देती है.

ACMO की फंसी कार
तेज बारिश के दौरान कार्यालय में पहुंचे एसीएमओ की कार फंस गई. एसीएमओ अपने ऑफिस परिसर तो पहुंच गए, लेकिन अपने केबिन तक पहुंचने में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. तालाब में तब्दील हुए कार्यालय परिसर में फरियादियों को भी समस्या का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details