उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 29, 2021, 12:23 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा में महिला से लूट करने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर-49 पुलिस ने दो मोबाइल लुटेरे व वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से लूट व चोरी की स्कूटी, मोबाइल बरामद हुई है.

दो लुटेरे गिरफ्तार
दो लुटेरे गिरफ्तार

नोएडा :लंबे समय से नोएडा-NCR क्षेत्र में लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को नोएडा के थाना सेक्टर-49 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने थाना क्षेत्र के सेक्टर-50 के पास से गिरफ्तार किया है. इनके द्वारा दो दिन पहले सेक्टर-50 में ही एक महिला से मोबाइल छीनने की घटना को अंजाम दिया गया था. जो इनके पास से बरामद हुआ है.

वहीं इनकी निशानदेही पर पुलिस ने इनके पास से चोरी के मोबाइल, चोरी की स्कूटी, बाइक बरामद किया है. पुलिस ने वो स्कूटी भी बरामद किया है जिस पर सवार होकर ये बदमाश वारदातों को अंजाम देते थे. इससे पहले ये बदमाश 2013 में चोरी की घटना में पकड़े गए थे और इन से बरामगी भी की गई थी.

ये भी पढ़ें: कारोबारियों को बंधक बनाकर साढ़े सात करोड़ की लूट का खुलासा, दो नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

पकड़े गए लुटेरों की पहचान अरकम पुत्र बाबू अली निवासी आवास विकास कॉलोनी, कोठी खासबाग, थाना सिविल लाईन, जिला रामपुर, वर्तमान पता के-49, सम्राट चौक के सामने, विजयनगर, थाना विजयनगर, जिला गाजियाबाद और अश्वनी पुत्र शिव प्रताप सिंह निवासी ग्राम भरथुआ, थाना मेहदावल जिला संतकबीरनगर, वर्तमान सदरपुर, थाना सेक्टर-39 नोएडा के रूप में हुई है. अभियुक्तों धारा 392 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: डकैती के मामले में शातिर बदमाश गिरफ्तार, दो जुआरी भी पकड़े गए

वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि अभियुक्त अकरम ने पूछताछ में बताया कि वह एक वीवो का मोबाइल फोन अभी दो दिन पहले शाम के समय सेक्टर-50 मैट्रो के पास से एक महिला से छीना था. बरामद अन्य चार मोबाइल फोन, एक स्कूटी और एक मोटरसाइकिल इन्होने साथ मिलकर एनसीआर क्षेत्र में अलग-अलग जगहों से छीने और चोरी किये थे. पकड़े गए आरोपी 2013 में भी चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details