उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा में डॉक्टर वाहिद सहित गैंग के तीन वाहन चोर गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर 54 से पुलिस ने वाहन चोरी के एक गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ा है. इसमें इसका मास्टरमाइंड डॉक्टर वाहिद भी शामिल है. इस गैंग पर अब तक 50 से अधिक वाहनों की चोरी का आरोप है.

By

Published : Jul 3, 2022, 10:34 PM IST

etv bharat
थाना सेक्टर 24

नई दिल्ली/नोएडाःनोएडा के सेक्टर 54 से पुलिस ने वाहनों की चोरी करने वाले डॉक्टर वाहिद के गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग पर अब तक 50 से अधिक वाहनों की चोरी करने का आरोप है. बता दें, वाहिद के नाम के साथ डॉक्टर किसी पीएचडी की डिग्री के चलते नहीं बल्कि गाड़ियों की चोरी करने के चलते जुड़ा है. पुलिस ने इनके पास से 10 गाड़ियों सहित अन्य वाहन चोरी के औजार बरामद किए हैं.

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 24 की पुलिस द्वारा सेक्टर 54 के पास चेकिंग अभियान चलाया गया था. इसमें इन तीन शातिर चोरों को पकड़ा गया है. पुलिस ने इनके पास से 13 चाबियां बरामद की है, जो मास्टर की के रूप में प्रयोग होता था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान हापुड़ निवासी डॉक्टर वाहिद, रविंद्र और अमन के रूप में हुई है. वाहिद इस गैंग का मास्टरमाइंड था. वाहिद पर नोएडा एनसीआर इलाके में करीब 44 मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details