उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 15, 2019, 11:30 AM IST

ETV Bharat / state

संविदा कर्मचारियों ने अस्पताल में किया हंगामा, सांसद के खिलाफ लगाए नारे

नोएडा सेक्टर-30 में जिला अस्पताल पहुंचे सांसद महेश शर्मा के सामने संविदा कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया. सांसद महेश शर्मा समस्याएं बिना सुने ही चले गए, जिसके चलते कर्मचारियों ने अस्पताल में ही हंगामा शुरू कर दिया.

संविदा कर्मचारियों का प्रदर्शन.

नई दिल्ली/नोएडा:17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. इस पूरे सप्ताह को बीजेपी 'सेवा सप्ताह' के तौर पर मना रही है. इसी क्रम में गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा ने नोएडा के सेक्टर-30 के जिला अस्पतालों में मरीजों को फल बांटे.

अस्पताल में संविदा कर्मचारियों का प्रदर्शन.

इसी बीच डॉक्टर महेश शर्मा के सामने संविदा पर काम कर रहे सफाई कर्मचारी अपनी समस्याओं को लेकर आ गए. सांसद महेश शर्मा समस्या सुने बिना ही मौके से चले गए, जो संविदा कर्मचारियों को नागवार लगा. उन्होंने अस्पताल में हंगामा करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी.

जिला अस्पताल में संविदा पर 12 से ज्यादा कर्मचारी काम कर रहे हैं. जिन्हें उचित और समय से वेतन नहीं मिल रहा है. जिसकी मांग को लेकर वो काफी दिनों से शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं पर उनकी कोई नहीं सुन रहा है. अपना कार्यक्रम खत्म कर जैसे ही सांसद महेश शर्मा जाने लगे. सफाई कर्मचारियों ने उनके सामने अपनी समस्या रखी.

ऑफिस में आकर बात करने को कहा
जिसे देखते हुए डॉक्टर महेश शर्मा ने ऑफिस में आकर बात करने की बात कही. जो सफाई कर्मचारियों को उचित नहीं लगा और उन लोगों ने अस्पताल परिसर में ही सांसद के सामने नारेबाजी शुरू कर दी. मौका देख सांसद डॉक्टर महेश शर्मा अस्पताल से चले गए.

संविदा कर्मचारियों में आक्रोश
संविदा पर काम कर रहे सफाई कर्मचारियों का आरोप है कि सांसद से उन्होंने कई बार अपनी शिकायतें की हैं पर उन्होंने उस पर कभी ध्यान नहीं दिया. आज जब अस्पताल में हमारी समस्या नहीं सुन रहे हैं तो कार्यालय में हमारी समस्या वो कहां तक दूर कर पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details