उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीच चौराहे फांसी पर लटकाए जाएं हाथरस गैंगरेप कांड के आरोपी: विमला बाथम

By

Published : Sep 30, 2020, 5:59 PM IST

उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता को जल्द न्याय दिलाने की मांग की है. ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि आरोपियों को बीच चौराहे फांसी पर लटकाया जाए.

hathras gangrape
विमला बाथम

नोएडा: हाथरस गैंगरेप मामले पर उत्तर प्रदेश महिला आयोग के अध्यक्ष विमला बाथम ने ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत की. उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि पीड़िता को जल्द न्याय मिले और आरोपियों को चौराहे पर फांसी दी जाए ताकि आने वाले वक्त में इस तरह के हैवानियत करने से पहले इंसान की रूह कांप उठे. महिला आयोग के अध्यक्ष ने जोर देते हुए जल्द न्याय की बात कही है. साथ ही परिवार को आर्थिक मदद देने की बात कही है.

यूपी महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम से खास बातचीत.

'निर्भया से बड़ा हैवानियत'
उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने कहा कि गुड़िया के साथ हुई बर्बरता कुछ सोचकर रूह कांप उठती है, लेकिन आरोपियों ने कितनी बर्बरता से इस घटना को अंजाम दिया. हाथरस केस में मानवता की सारी हदें पार हो गई, निर्भया केस से भी बड़ा केस बन गया है.

'राजनीतिक दल रोटियां न सेंके'
विमला बाथम ने कहा कि ऐसे मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. राजनीतिक दलों को ऐसे मुद्दे पर राजनीतिक रोटियां नहीं सेंकनी चाहिए, दुख की घड़ी में बच्ची और परिवार के प्रति संवेदनाएं होनी चाहिए. उन्होंने पूछा कि खेल राजनीति का कैसा है कि एक मौत पर भी लोग राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details