उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो बदमाश फरार हो गए. मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया.

By

Published : Jan 29, 2020, 11:17 AM IST

etv bharat
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़.

नोएडा:एटा से ट्रक को लूट कर भाग रहे बदमाशों की सूचना पर थाना इकोटेक-3 क्षेत्र में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें चार बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों को नोएडा के सेक्टर-30 के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने एक कैंटर, एक ट्रक, एक कार, पिस्तौल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़.

ये हैं पकड़े गए बदमाश
पुलिस मुठभेड़ में घायल चार बदमाशों में सोनू, रोहित, शैंकी और रिंकू शातिर किस्म के लुटेरे हैं. साथ ही सभी लूटपाट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

ट्रक ड्राइवर ने दी सूचना
जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने एटा हाइवे पर राजू नाम के ट्रक चालक से ट्रक लूटा और उसे अपनी गाडी में बैठाकर ले आए. बदमाशों ने चालक को ग्रेटर नोएडा के तिलपता चौक के पास बांधकर फैंक दिया. राजू ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर इकोटेक-3 पुलिस टीम ने सुनपुरा कट पर बैरियर लगाकर चैकिंग शुरू की.

पकड़े गए चार बदमाश
चैकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया. बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली कांस्टेबल फिरोज को लगी. इसके बाद बदमाश बैरियर को तोड़ते हुए भागने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चार बदमाश पकड़ लिए गए तो वहीं दो बदमाश फरार होने में सफल रहे.

डीसीपी सेकेंड ने दी जानकारी
डीसीपी सेकेंड हरीश चन्द्र ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाशों के पास से लूटा हुआ एक कैंटर, एक ट्रक, एक कार, पिस्तौल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है. इन बदमाशों ने लूटपाट की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details