उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

नोएडा के सेक्टर 24 में बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में जा रहे थे, जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली. पुलिस ने घेराबंदी कर स्पाइस मॉल के सामने बदमाशों को घेर लिया. इस दौरान मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया. वहीं उसके दो साथी फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है.

By

Published : Jun 7, 2020, 6:35 AM IST

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल
पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 24 में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हुई, जब बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में जा रहे थे. पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं, जिसके बाद घेराबंदी कर स्पाइस मॉल के पास पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए. पकड़े गए बदमाश के ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं और 50 हजार रुपये का इनामी भी है, जो काफी समय से फरार चल रहा था. वहीं इसके फरार साथियों की तलाश पुलिस कर रही है.

पुलिस की गोली से बदमाश घायल
पकड़े गए बदमाश ने नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 12 में 13 फरवरी को ज्वैलर्स को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जिसकी पहचान मुजम्मिल पुत्र इसरार कुरैशी के रूप में हुई है, जो दिल्ली के सीमापुरी का रहने वाला है. पुलिस ने उसके पास से तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की है. वहीं इसके फरार साथी की पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में एडीसीपी रणविजय सिंह का कहना है कि पकड़ा गया बदमाश काफी शातिर किस्म का है. इसके ऊपर दर्जनों लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं. इसके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है कि इसने कहां-कहां घटनाओं को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि पकड़ा गया बदमाश अंतरराज्यीय लुटेरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details