उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: आपसी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली

By

Published : Sep 19, 2020, 10:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद शहर में शनिवार को पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को गोली मार दी गई. पुलिस गोली मारने वाले युवक की तलाश कर रही है.

firozabad news
युवक को मारी गोली

फिरोजाबाद: जिले के शिकोहाबाद शहर में शनिवार को आपसी रंजिश को चलते एक युवक को गोली मार दी गई. घायल युवक को गंभीर हालत में जिले के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

घटना शिकोहाबाद के स्टेशन रोड की है. एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मिथुन नाम के युवक को गोली मारी गई है. उसे एक गोली कंधे में लगी है, जबकि दूसरी गोली पेट के पास लगी है. गोली लगने की सूचना से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने पहले मिथुन को शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल भिजवाया, जहां से गंभीर हालत में उसे जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मिथुन भी आपराधिक किस्म का युवक है, जो कुछ दिन पहले आगरा से जेल गया था. अभी वह फिलहाल जमानत पर रिहा हुआ है. घायल मिथुन ने पुलिस को बताया कि लाला नामक एक व्यक्ति ने उसे गोली मारी है. लाला और मिथुन के बीच आज किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. एसपी देहात ने बताया कि लाला और मिथुन साथी हैं और दोनों ही आपराधिक किस्म के हैं. मिथुन की तहरीर पर लाला की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details