उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इलाज के दौरान महिला की मौत, पति की हत्या कर खुद को मारी थी गोली

फिरोजाबाद जिले में पारिवारिक झगड़े के बाद अपने पति की गोली मारकर हत्या कर, खुद को गोली मारने वाली महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना सोमवार की है, इसी दिन पति की मौत हो गई थी.

इलाज के दौरान महिला की मौत
इलाज के दौरान महिला की मौत

By

Published : Feb 9, 2021, 1:15 PM IST

फिरोजाबाद :जिले में सोमवार को एकपारिवारिक झगड़ा पति-पत्नी के मौत का कारण बन गया. तंग आकर पत्नी ने पति की गोली मारकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद को भी गोली मार दी. मंगलवार को इलाज के दौरान महिला की भी मौत हो गई.

दरअसल, जिले के दक्षिण थाना क्षेत्र की नई आबादी फुलवाडी निवासी पूरन यादव अपनी पत्नी कुसुमा और अन्य परिजनों के साथ रहते थे. सोमवार को इनके मकान से अचानक गोली चलने की आवाज आई, फिर चीख-पुकार मच गई. पड़ोसी जब उनके घर पहुंचे तो पूरन और उनकी पत्नी कुसमा दोनों ही खून से लथपथ पड़े थे. दोनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पूरन यादव को मृत घोषित कर दिया और कुसमा को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया था, जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी भी मौत हो गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस और खुद एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे थे. उन्होंने घटना के बारे में मृतक के परिजनों से बात की थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया था कि पूरन यादव की बेटी ने बताया है कि उनके पापा और मम्मी में आए दिन झगड़ा होता रहता था. घटना से पहले भी झगड़ा हुआ था. इसी के बाद उनकी मां कुसमा देवी ने घर में रखे तमंचे से पूरन यादव को गोली मार दी और खुद को भी गोली मार ली.

एसएसपी अजय कुमार का कहना था कि घटना के हर बिंदु की जांच कराई जा रही है. फॉरेंसिक टीम मौके से सबूत इकट्ठा की है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार अगली कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details