उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों को भड़काया जा रहा विपक्ष: संजीव बालियान

यूपी में 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार प्रसार में लगी हैं. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान फिरोजाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी तंज कसा. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग करने की अपील भी की.

By

Published : Oct 27, 2020, 10:14 AM IST

संजीव बालियान
संजीव बालियान

फिरोजाबाद:नए कृषि कानून में में कुछ भी ऐसा नहीं है जो किसानों के खिलाफ हो. मुझे कोई नेता ऐसा नहीं मिला जो यह बता सके कि इस कानून में ऐसा क्या है जो किसानों के खिलाफ हो. हां यह बिल बिचौलियों के खिलाफ हो सकता है. हरियाणा और पंजाब के किसानों को राजनीतिक कारणों से भड़काया जा रहा है. यह कहना है केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता संजीव बालियान का. संजीव बालियान फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर प्रचार के लिए पहुंचे थे.

फिरोजाबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंचे संजीव बालियान.

चुनाव प्रचार के लिए आये बालियान
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मंत्री के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी के असरदार नेता माने जाते हैं. टूंडला सीट पर उनकी जाति के वोटरों की अच्छी खासी तादात है. इन दिनों टूंडला सीट के लिए चुनाव प्रचार जोर पर है. संजीव बालियान ने टूंडला के बेनीवाल गार्डन में एक सभा को संबोधित कर लोगों से अपील की कि वह देश हित मे बीजेपी को वोट दें. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों को राजनीतिक कारणों से भड़काया जा रहा है. नए कृषि कानून में कुछ भी ऐसा नहीं है जो किसानों के खिलाफ हो. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा कोई किसान नेता नहीं मिला जिसने बताया हो कि इस बिल में किसानों के खिलाफ क्या है.

विरोधियों पर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना
जनसभा करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने इस दौरान विरोधियों पर भी निशाना साधा. बागपत में एक व्यापारी के अपहरण और फिरौती मांगने पर प्रियंका गांधी बाड्रा के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को इस सरकार से पहले वाली सरकार का भी क्राइम ग्राफ देख लेना चाहिए. संजीव बालियान ने कहा कि अगर अपराध होता भी है तो अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई होती है. अपराधी या तो जेल में है या फिर प्रदेश छोड़ चुके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details