उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबादः अनियंत्रित ट्रक ने कार और डीजल टैंकर को मारी टक्कर, बड़ा हादसा होने से टला

यूपी के फिरोजाबाद जनपद में मंगलवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि एक अनियंत्रित ट्रक ने पहले एक कार में टक्कर मारी. फिर डीजल से भरे एक टैंकर को टक्कर मारी. बाद में वही ट्रक एक ढाबे में जा घुसा. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

By

Published : Oct 20, 2020, 7:55 PM IST

etv bharat
अनियंत्रित ट्रक घुसा ढाबे में.

फिरोजाबादः जनपद में मंगलवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि एक अनियंत्रित ट्रक ने पहले एक कार में टक्कर मारी. फिर डीजल से भरे एक टैंकर को टक्कर मारी. बाद में वही ट्रक एक ढाबे में जा घुसा. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक और परिचालक फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक चालक नशे में था.

हादसा जिले के टूंडला इलाके में हुआ. जहां एक ट्रक आगरा की तरफ से आ रहा था और कानपुर की तरफ जा रहा था. हाइवे पर यह ट्रक तेज रफ्तार से चलने के कारण अनियंत्रित हो गया और सबसे पहले एक कार से टकराया. जिसमें मैनपुरी निवासी बॉबी राठौर की फैमिली बैठी हुई थी. कार में टक्कर मारने के बाद ट्रक ने डीजल के टैंकर में टक्कर मारी. जिससे टैंकर 20 फीट गहरी खाई में गिर गया. बाद में ट्रक महादेव फैमिली ढाबे में घुस गया.

ट्रक को बेकाबू देख भगदड़ मच गई. इसी दौरान ट्रक के चालक-परिचाकल फरार हो गए. डीजल टैंकर के पलटने की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और यातायात सुचारू किया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. चालक-परिचालक की तलाश की जा रही है. घटना के चलते हाइवे पर कई घंटे तक अफरा-तफरी और दहशत का माहौल रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details