उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आलू से लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दो महिलाओं की मौत

By

Published : Mar 24, 2022, 10:56 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में आलू से भरा एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर बाइक सवार तीन लोगों के ऊपर पलट गया. जिससे बाइक सवार दो महिलाओं की मौत हो गई.

etv bharat
दो महिलाओं की मौत

फिरोजाबादःजनपद में गुरुवार को सड़क हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गयी. घटना में एक महिला का पति भी घायल है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा गया. महिलाएं एक बाइक पर सवार होकर शहर की तरफ आ रही थी, तभी आलू से लदी एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर बाइक पर पलट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

मृतकों में एक महिला रेखा पत्नी वेदपाल इटावा जनपद के सैफई थाना क्षेत्र गांव कल्याणपुर की रहने वाली है. दूसरी महिला का नाम रीना है, जो कि आगरा के शमशाबाद की रहने वाली है. यह दोनों महिलाएं सगी बहन हैं, जिनका मायका फिरोजाबाद जनपद के मटसेना थाना क्षेत्र के गांव डेरा बंजारा गुलाब नगर में है. दोनों महिलाएं मक्खनपुर में आयोजित कंस मेला को देखने के लिए रिंकू उर्फ लालू के यहां आयीं थी.

पढ़ेंः बरेली में रफ्तार ने बरपाया कहर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दो घायल

बताया जा रहा कि गुरुवार को रेखा का पति वेदपाल अपनी पत्नी और रीना को बाइक पर बैठकर फिरोजाबाद शहर में चूड़ियां खरीदने के लिए जा रहा था. गुरुवार को मटसेना थाना क्षेत्र में गांव सरगवां के पास आलू से लड़ी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर बाइक पर पलट गयी. ट्राली के नीचे रेखा, रीना और वेदपाल दबकर घायल हो गए. घटना की जानकारी स्थानीय व राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने रेखा को मृत घोषित कर दिया, जबकि रीना को उपचार के लिए आगरा ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी. घायल वेदपाल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया. घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. थाना प्रभारी मटसेना अंजेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है. चालक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details