उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कहा, 'विधायक-सांसद का लड़ना दुर्भाग्यपूर्ण'

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल ने 15 से 20 करोड़ की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास किया. साथ ही संतकबीरनगर में हुए भाजपा सांसद और विधायक में हुई मारपीट की निन्दा की.

By

Published : Mar 8, 2019, 5:54 AM IST

एसपी सिंह बघेल ने संतकबीरनगर में हुई घटना की निन्दा की

फिरोजाबाद: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. इसके चलते गुरुवार को कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल ने टूंडला ब्लॉक में 15 से 20 करोड़ की विकास कार्यों का शिलान्यास किया.

एसपी सिंह बघेल ने संतकबीरनगर में हुई घटना की निन्दा की

देश में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले सरकार के मंत्री अपने-अपने क्षेत्रों में केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के शिलान्यास करने में जुटे हुए हैं.

इसके चलते फिरोजाबाद के टूंडला विकासखंड में आज प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल ने 15 से 20 करोड़ की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास किया. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी लोगों को बताया.

उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना के बारे में लोगों को जानकारी दी. साथ ही उन्होंने संत कबीर नगर की घटना की निन्दा करते हुए दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details