उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 7, 2021, 1:40 PM IST

ETV Bharat / state

किसान विरोधी है केंद्र सरकार- राम गोपाल यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. किसान बिल को लेकर उन्होंने कहा कि यह बिल वापस होना चाहिए.

राम गोपाल यादव
राम गोपाल यादव

फिरोजाबाद : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. केंद्र सरकार के किसान बिल को लेकर उन्होंने कहा कि जब कोई सरकार किसी मुद्दे को प्रतिष्ठा का प्रश्न बना ले तो उसका हल नहीं निकल सकता है. साथ ही सपा नेता ने कहा कि यह बिल वापस होना चाहिए.

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव रविवार को फिरोजाबाद में थे, जहां उन्होंने शिकोहाबाद स्थित एक निजी प्रतिष्ठान का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने मीडिया कर्मियों से भी संक्षिप्त मुलाकात की. इस दौरान उनके निशाने पर केंद्र सरकार रही. किसान बिल के बहाने उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना भी साधा और सरकार को किसान विरोधी बताया.

सपा राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव का बीजेपी पर निशाना

किसान आंदोलन के समाधान को लेकर पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि- इसका हल कुछ नहीं होगा क्योंकि जब कोई सरकार किसी मुद्दे को प्रतिष्ठा का सवाल बना ले, तो फिर कुछ नहीं हो सकता और आंदोलन ऐसे ही चलता रहेगा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पहले भी कह चुकी है और अब भी कह रही है यह बिल किसानों के हित में नहीं है और इसे तुरंत वापस लिया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details