उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: महिला को जलाने की झूठी सूचना पर पहुंची पुलिस

By

Published : Oct 28, 2020, 12:57 PM IST

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के रुकनपुर में दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसमें पुलिस को एक महिला को जलाने के प्रयास की सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच के मारपीट की घटना को गलत बताया.

झूठी सूचना पर पहुंची पुलिस
झूठी सूचना पर पहुंची पुलिस

फिरोजाबाद: जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के रुकनपुर में पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया जब पारिवारिक विवाद में कुछ लोगों ने एक महिला को जलाने के प्रयास की सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. इस मामले में एसपी देहात का कहना है कि जमीन के विवाद में महिला के साथ मारपीट की गयी है महिला को जलाने की बात गलत है.

जानकारी देते राजेश कुमार सिंह, एसपी देहात

घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के रुकनपुर की है. यहां एक महिला का अपने ही जेठ से मकान को लेकर विवाद चल रहा है. इस विवाद के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हुई. इस दौरान किसी ने पुलिस को यह सूचना दे दी कि महिला को आग लगाकर मारने की कोशिश की गयी है. इस सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली. महिला का भी शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया गया.

महिला का अपने जेठ के साथ मकान को लेकर विवाद चल रहा है. उसी में मारपीट हुई है. आग की बात गलत है.
-राजेश कुमार सिंह, एसपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details