उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Mar 17, 2021, 9:19 AM IST

यूपी के फिरोजाबाद में मामूली विवाद में युवक को गोली मार दी गई. घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को जानकारी दी.

थाना मक्खनपुर.
थाना मक्खनपुर.

फिरोजाबाद:यूपी के फिरोजाबाद जनपद में मंगलवार की देर रात मामूली विवाद में युवक को गोली मार दी गई. घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने देर रात आरोपियों के घर दबिश दी, लेकिन किसी भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी. वहीं, थाना पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

घायल युवक का नाम रघुराज पुत्र राम दयाल बताया जा रहा है, जो कि मक्खनपुर थाना क्षेत्र के गांव केशूपुर का रहने वाला है. रघुराज रात को अपने खेतों की रखवाली के लिए गया था. इस दौरान रात में करीब 11 बजे रघुराज का किसी बात को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया. जहां आरोपी पक्ष ने फायरिंग कर दी. जिसमें एक गोली रघुराज के पेट में जा लगी. फायरिंग की जानकारी मिलते ही रघुराज के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल रघुराज को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल विवाद किस वजह से हुआ. इसकी जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं हुई है.

इसे भी पढे़ं-कासगंज: जमीन के विवाद को लेकर हुई मारपीट, एक युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details