उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

30 लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

फिरोजाबाद जिले में पुलिस ने दो बड़े माफिया को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त शराब और मादक पदार्थों की तस्करी करते थे. इससे एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रामू जाट का दाहिना हाथ है. वहीं, एक अभियुक्त के कब्जे से 30 लाख रुपये की चरस बरामद हुई है.

By

Published : Apr 6, 2021, 9:27 PM IST

दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

फिरोजाबाद : जिले में पुलिस को दो बड़े माफिया को गिरफ्तार करने में कामयाबी हाथ लगी है. यह शराब और मादक पदार्थों की तस्करी को अंजाम दे रहे थे. अलग-अलग थाना पुलिस ने दो जगहों से इन्हें गिरफ्तार किया है. दोनों ही अभियुक्त शिकोहाबाद इलाके के रहने वाले हैं. इनमें से एक तो कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रामू जाट का दाहिना हाथ है. वहीं, एक अभियुक्त के कब्जे से 30 लाख कीमत की सवा किलो चरस भी बरामद हुई है.

एसएसपी ने दी जानकारी

एसएसपी अजय कुमार ने मंगलवार को इन दोनों अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश किया. एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार हुए पहले अपराधी का नाम अनुज यादव उर्फ काला है, जोकि शिकोहाबाद के आरोज गांव का रहने वाला है. यह बड़ा शराब तस्कर है और कई माफिया से इसके संबंध हैं. इसके कब्जे से 1,270 ग्राम चरस बरामद हुई है. यह बदमाश पहले शराब की तस्करी करता था, लेकिन शराव तस्करी पर सख्ती देखकर इसने चरस की तस्करी करना शुरू कर दिया.

एसएसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दूसरे माफिया का नाम विजय उर्फ बिल्ला है. यह भी शिकोहाबाद के आरोज गांव का रहने वाला है. 12 साल से यह शराब तस्करी में लिप्त था. बिल्ला नामक यह अभियुक्त कुख्यात शराब माफिया रामू जाट का दाहिना हाथ है. 20 अगस्त को इसके यहां से शराब की बड़ी खेप बरामद हुई थी. इस अभियुक्त को थाना दक्षिण और स्वाट सर्विलांस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें-ज्वेलरी शॉप में हुई करोड़ों की चोरी का खुलासा, सरगना सहित 3 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details