उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद : पुरानी रंजिश में दो पक्षों में फायरिंग, दो की मौत

फिरोजाबाद में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्ष आमने-सामने भिड़ गए. दरअसल, एक पक्ष ने कार से दूसरे पक्ष की बाइक में टक्कर मार दी. इसके बाद दोनों पक्षों में फायरिंग होने लगी. इस दौरान दोनों पक्षों के एक-एक लोगों की गोली लगने से मौत हो गई.

By

Published : Apr 10, 2019, 1:20 PM IST

दो पक्षों में हुई फायरिंग से दो लोगों की मौत.

फिरोजाबाद : आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. यहां एक पक्ष की कार से दूसरे पक्ष की बाइक में टक्कर हो गई. इसके बाद दोनों में फायरिंग होने लगी. इस फायरिंग में दोनों तरफ के एक-एक लोगों की मौत हो गई, जबकि एक मासूम समेत दो अन्य घायल हो गए.

दो पक्षों में हुई फायरिंग से दो लोगों की मौत.

सिरसागंज थाना क्षेत्र के आमोर दरगाहपुर गांव में दो पक्षों में पुरानी रंजिश की वजह से दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. दरअसल, कार सवार एक पक्ष ने बाइक सवार दूसरे पक्ष को टक्कर मार दी. इसके बाद दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलनी शुरू हो गईं. इस फायरिंग में दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं एक मासूम समेत दो अन्य लोग घायल हो गए.

दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. यहां पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि सिरसागंज क्षेत्र के दरगाहपुर आमोर में घटना हुई है. इसमें रोड पर ही 2 गाड़ियां मिली हैं, इनमें से एक कार है और दूसरी बाइक है. इन दोनों में टक्कर हुई है. इस टक्कर में कार का बोनेट टूटा हुआ है और मोटरसाइकिल भी टूटी हुई है. वहीं दो लोग मौके पर मिले थे. इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं दूसरे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. दो लोग घायल भी हैं.

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी रंजिश है. पहले भी दोनों तरफ से हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ है. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से गोलीबारी हुई है. इसमें दोनों तरफ के एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि मामले की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details