उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो स्थानों पर लगी आग, लाखों का नुकसान

फिरोजाबाद में अलग-अलग स्थानों पर हुई आगजनी की घटनाओं में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. पहली घटना फिरोजाबाद के रसूलपुर थाना क्षेत्र (Rasulpur police station area) में शीतल खां रोड की है. यहां धोबी समाज के लोग रहते हैं और कपड़ा धोकर अपनी जीविका चलाते हैं.

By

Published : Apr 27, 2022, 5:45 PM IST

etv bharat
अलग-अलग दो स्थानों पर लगी आग

फिरोजाबाद: जिले में अलग-अलग दो स्थानों पर हुई आगजनी की घटनाओं में लाखों का नुकसान हुआ है. एक ट्रांसपोर्ट कंपनी की छत पर रखी पुआल में भीषण आग लगने से काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. वहींं, रामगढ़ थाना क्षेत्र में कपड़ा धोने वाले कपड़ों में आग लग गयी. इस घटना में लाखों का नुकसान हुआ.

आगजनी की पहली घटना फिरोजाबाद के रसूलपुर थाना क्षेत्र में शीतल खां रोड (Sheetal Khan Road) की है जहां एक ट्रांसपोर्ट कंपनी की छत पर रखी पुआल में भीषण आग (huge fire in straw) लग गयी. हालांकि यहां कोई बड़ा नुकसान तो नहीं हुआ है लेकिन यह ट्रांसपोर्ट कंपनी घनी आबादी में होने की वजह से आसपास के इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी का आलम रहा.

अलग-अलग दो स्थानों पर लगी आग

इसे भी पढ़ेंःआनंदा डेरी के प्लांट में लगी भीषण

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस और दमकल को दी गयी. दमकल की दो गाड़ियों ने काफी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया. आग कही घरों में न फैल जाए, इसे लेकर स्थानीय लोग दहशत में थे. आगजनी की दूसरी घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र (Ramgarh police station area) में ठारपूठा के समीप टीचर्स कॉलोनी में हुई जहां धोबी समाज के लोग रहते हैं. कपड़ा धोकर अपनी जीविका चलाते हैं. रात में करीब साढ़े 12 बजे के आसपास इनके कपड़ों में आग लग गयी.

दरअसल, यहां कई टेंट वालों के कपड़े भी धुलाई के लिए रखे थे, वह सब जल गए. यहां भी जानकारी मिलने पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.आग की जानकारी मिलने पर कई टेंट मालिक भी मौके पर पहुंचे. कुल मिलाकर यहां जो आगजनी की घटना हुई, उसमें चार से पांच लाख रुपये के नुकसान की आशंका है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details