उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: चलते-चलते डीसीएम में लगी आग, परचून का सामान जलकर राख

जिले में रविवार को तड़के डीसीएम में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी. माना जा रहा है कि इंजन में हुए शार्ट सर्किट से आग लगी. डीसीएम चालक और परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचायी.

By

Published : Apr 10, 2022, 3:33 PM IST

Published : Apr 10, 2022, 3:33 PM IST

Updated : Apr 10, 2022, 4:08 PM IST

etv bharat
फॉर्चून के समान से लदी डीसीएम में लगी भीषण आग

फिरोजाबाद: जिले में रविवार को तड़के डीसीएम में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी. आग से कई लाख रुपयों के नुकसान की आशंका जतायी जा रही है.डीसीएम चालक और परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचायी. आग कैसे लगी, यह भी साफ नहीं हो सका है. माना जा रहा है कि इंजन में हुए शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. डीसीएम में परचून का सामान और केमिकल लदा था.

फॉर्चून के समान से लदी डीसीएम में लगी भीषण आग

डीसीएम गाड़ी परचून का सामान और केमिकल लेकर जा रही थी. रविवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे जैसे ही यह डीसीएम गांव गौंछ के बाग के पास नदिया पुल पर पहुंची. तभी उसमें आग की लपटें दिखाई देने लगीं. राहगीरों ने आग की जानकारी डीसीएम के चालक को दी. किसी तरह चालक और परिचालक ने कूदकर जान बचायी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. डीसीएम के चालक ने घटना की पुलिस को दी. करीब एक घंटे बाद पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची.

इसे भी पढ़ेंःकानपुरः देखते ही देखते यह कीमती कार बनी आग का गोला, देखें वीडियो..

करीब दो से तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस दौरान पूरी डीसीएम और उसमें लदा पूरा समान जलकर राख हो गया. आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जतायी जा रही है. आग से कोटला रोड करीव तीन घंटे तक बाधित रहा. टूंडला सीओ अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि आग की जानकारी मिलने पर थाना नारखी पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग के कारणों की जांच होगी. कितना नुकसान हुआ है, इसका भी पता लगाया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 10, 2022, 4:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details