उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में दंपत्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बंद कमरे में मिले शव

By

Published : Jan 22, 2022, 4:37 PM IST

फिरोजाबाद (Firozabad) के कोतवाली उत्तर की पॉस कॉलोनी विभव नगर में एक दंपत्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपत्ति (Couple) के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस संबंध में थाना प्रभारी उत्तर संजीव कुमार दुबे का कहना है कि जिस कमरे में उनके शव मिले है, वह अंदर से बंद था, इसलिए किसी बाहरी व्यक्ति के इस घटना को अंजाम देने की कोई संभावना नहीं है.

etv bharat
couple

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में एक दंपत्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. मौत के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है. प्रभारी निरीक्षक थाना उत्तर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से अगर कोई कारण निकलकर सामने आता है तो उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल सभी बिन्दुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है. मृतक के परिजनों से भी बात की गई है.

घटना कोतवाली उत्तर की पॉस कॉलोनी विभव नगर की है, जहां अशोक कुमार और उनकी पत्नी रश्मि घर में बने एक कमरे में सोए हुए थे और उनका कमरा अंदर से बंद था. वह जब काफी देर बाद भी नहीं जगे तो उनके बेटे ने दरवाजा तोड़ दिया. जब वह कमरे के अंदर गया तो देखा कि अशोक और रश्मि का शव बेड पर पड़ा हुआ है.

बेटे ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी, साथ ही उसने अपने पड़ोसियों को सूचित किया. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और परिजनों से भी पूछताछ की, लेकिन घटना के कारणों के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी. पुलिस ने दंपत्ति की मौत की वजह जानने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

यह भी पढ़ें:चोरी करने आये चोरों से भिड़ी महिला, घायल कर चुरा ले गये नकदी और ज्वेलरी

इस संबंध में थाना प्रभारी उत्तर संजीव कुमार दुबे का कहना है कि जिस कमरे में उनके शव मिले है, वह अंदर से बंद था, इसलिए किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा इस घटना को अंजाम देने की कोई संभावना नहीं है. दंपत्ति के शरीर पर कोई चोट भी नहीं है. दंपत्ति की मौत का कारण जानने के लिए दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details