उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देश मे दिल्ली मॉडल की जरूरत: AAP मंत्री

आम आदमी पार्टी के नेता राजेंद्र पाल गौतम मंगलवार को फिरोजाबाद थे. जहां उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि आप यूपी में चुनाव लड़ेगी और पंचायत चुनाव से इसकी शुरूआत हो रही है. उन्होंने 2022 के चुनावों के बाद सरकार बनाने का दावा भी किया.

By

Published : Jan 5, 2021, 5:29 PM IST

देश मे दिल्ली मॉडल की जरूरत: AAP मंत्री
देश मे दिल्ली मॉडल की जरूरत: AAP मंत्री

फिरोजाबाद:दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता राजेंद्र पाल गौतम मंगलवार को फिरोजाबादपहुंचे. जहां उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि न केवल यूपी बल्कि पूरे देश को दिल्ली मॉडल की जरूरत है.

देश मे दिल्ली मॉडल की जरूरत: AAP मंत्री

दिल्ली सरकार के मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम यूपी के योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है. कानून व्यवस्था का बुरा है. बीजेपी के गुंडे पुलिस को थाने में घुस पर पीट रहे हैं. बिजली के दाम इतने बढ़ गए हैं कि लोग बिल जमा नहीं कर पा रहे हैं, बिल जमा न होने पर उनके कनेक्शन काटे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यूपी का आदमी आज आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहा है.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी में चुनाव लड़ेगी. पंचायत चुनाव से इसकी शुरूआत हो रही है और 2022 के चुनावों में हम सरकार बनाएंगे. उन्होंने बताया कि हमारे मुद्दे कानून व्यवस्था, सस्ती बिजली, स्वास्थ्य, सड़क और पानी का बेहतर इंतजाम करना होंगे. जिले में पहली बार आगमन पर आप के मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत भी किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details