उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फतेहपुर : करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, गांव में छाया मातम

फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. आनन-फानन में परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Oct 8, 2020, 2:24 PM IST

करंट लगने से युवक की मौत
करंट लगने से युवक की मौत

फतेहपुर: जिले के असोथर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में करेंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया है. वहीं घटना के बाद भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए और पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, थाना असोधर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बौंडर निवासी 55 वर्षीय बासदेव विश्वकर्मा नहाने के बाद गीले कपड़े घर के आंगन में बंधी रस्सी पर सूखाने के लिए डाल रहे थे. घर के आंगन से ही घरेलू बिजली की केबल गुजरी थी. अचानक वह करेंट की चपेट में आ गए और देखते ही देखते मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़े.

परिजनों ने घायल को इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बता दें, मृतक के परिवार में उसकी पत्नी कुंती देवी और दो बेटे अनमोल व पवन सहित दो बेटियां मोनी व सोनी हैं. पिता की आकस्मिक मौत से उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details