उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फतेहपुर: ससुराल आए युवक की करंट लगने से मौत

यूपी के फतेहपुर के जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में ससुराल गए युवक की करंट लगने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Sep 30, 2020, 7:28 AM IST

ससुराल आए युवक की करंट लगने से मौत
ससुराल आए युवक की करंट लगने से मौत

फतेहपुर: जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में ससुराल आए एक युवक को करंट लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, जहानाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मटियामऊ गांव निवासी 30 वर्षीय एहसान थाना क्षेत्र के ही मियां टोला स्थित अपनी ससुराल आया हुआ था. यहां वह नहाने के बाद कपड़े सूखाने के लिए रस्सी पर डालने के लिए छत पर चढ़ा था. इस दौरान छत के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा हो गया. किसी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही जांच कर मामले में अग्रिम आवश्यक कार्रवाई में जुटी है.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मियां टोली में युवक की करंट लगने से मौत की सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शव को पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details