उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त

By

Published : Jun 26, 2020, 10:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ट्रेन से कटकर दो की मौत.
ट्रेन से कटकर दो की मौत.

फतेहपुर:जिले के मलवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव के रहने वाले दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शवों की शिनाख्त की जा रही थी कि इसी बीच दो युवकों ने थाने में सूचना देते हुए बताया कि मृतक उनके बेटे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मलवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत चक्की नाका पर बने ओवर ब्रिज के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत ही गई. मलवां स्टेशन के स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना की सूचना जंगल में आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई. कुछ समय पहले थाना क्षेत्र के बरमतपुर गांव निवासी दो युवक थाने पहुंचे और मृतकों की पहचान बेटों धीरेंद्र व रामू के रूप में की. बताया कि वह दोनों मुंबई में शटरिंग का कार्य करते थे. लॉकडाउन में काम बंद हो जाने पर घर आए थे. घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. नवयुवकों की मौत से गांव में गमगीन माहौल है. हालांकि घटना कैसे घटित हुई, इसकी पुष्टि तो जांच के उपरांत ही हो पाएगी.

मृतक धीरेंद्र के पिता महेंद्र ने बताया कि घर पर किसी प्रकार का झगड़ा नही हुआ. मैं काम पर गया था, मुझे पता भी नहीं चला कि ये लोग घर से कब निकल आए. दूसरे मृतक रामू के पिता का नाम रामखेलावन है, वह भी गांव के ही हैं.

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि मलवां स्टेशन मास्टर ने सूचना दी कि ट्रेन की चपेट में आ जाने से दो युवकों की मौत हो गई है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बरमतपुर गांव निवासी दो युवकों ने थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए सूचना दी कि मृतक उनके बेटे हैं. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details