उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फतेहपुरः अवैध शराब भट्टियों पर पुलिस की छापेमारी, छह गिरफ्तार

फतेहपुर के जहानाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध देशी शराब के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने अवैध देशी शराब की भट्टियों पर कार्रवाई करते हुए 55 लीटर अवैध कच्ची देशी शराब, चार कुंतल लहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं.

By

Published : Oct 28, 2020, 7:03 PM IST

अवैध शराब भट्टियों पर पुलिस की छापेमारी
अवैध शराब भट्टियों पर पुलिस की छापेमारी

फतेहपुर:जिले में अपराध के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिस को सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने अवैध देशी शराब की भट्टियों पर कार्रवाई करते हुए शराब बनाने के उपकरण और कई कुन्तल बरामद लहन को नष्ट किया. इस दौरान छह अभियुक्तों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया.

दरअसल जिले में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के क्रम में जहानाबाद थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय संधू मय हमराही ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के कंजरन डेरा नोनारा गांव में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस टीम ने छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

इनके कब्जे से 55 लीटर अवैध कच्ची देशी शराब, 4 कुंतल लहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं. बरामद लहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया. गिरफ्तार अभियुक्त विश्राम, बब्बन, शिवराम, करिया, बाबूचंद्र और रवि निवासी कंजरन डेरा नोनारा थाना जहानाबाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details