उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप

By

Published : Oct 8, 2020, 11:49 AM IST

यूपी के फतेहपुर में एक लड़की का शव मिला है. मृतका के शरीर पर दिख रहे निशानों के आधार पर दुष्कर्म के बाद गला घोटकर हत्या किए जाने की भी आशंका जताई जा रही है.

etv bharat
कांसेप्ट इमेज.

फतेहपुर: जिले के मलवां थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक गांव में बीती रात जंगल में एक लड़की का शव मिलने हड़कंप मच गया. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 वर्षीय एक लड़की देर शाम घर से किसी काम से बाहर निकली थी. कई घंटों तक लड़की वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया. गांव के बाहर जंगलों में लड़की का शव देख परिजनों के होश उड़ गए. प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग के चलते किशोरी की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

मृतका के शरीर में दिख रहे निशानों के आधार पर स्थानीय लोगों द्वारा दुष्कर्म के बाद गला घोटकर हत्या किए जाने की भी आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर एसपी प्रशांत वर्मा, मलवां एसओ और भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पीएसी तैनात की गई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ जारी है.

घटना की जानकारी देते हुए एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि जिले के मलवां थाना के एक व्यक्ति ने तहरीर दी है कि एक युवक ने कुछ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसकी बेटी की हत्या कर दी है. तहरीर के आधार पर नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details