उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वैक्सीन लगवाने के बाद युवक कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 1, 2021, 6:17 AM IST

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में वैक्सीन लगवा चुका युवक संक्रमित निकला पाया गया है. लोगों की लापरवाही के कारण जिले में कोरोना वायरस फिर बढ़ने लगा है. इसके अलावा 2 वर्षीय बालिका और उसकी ताई भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

कोरोना अपडेट.
कोरोना अपडेट.

फर्रुखाबादःजिले में कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर से बढ़ोतरी हो रही है. लोगों की लापरवाही के कारण जिले में फिर से कोरोना के मरीज बढ़ने लगे हैं. नए मामलों में कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुका युवक कोरोना संक्रमित पाया गया. इसके अलावा 2 वर्ष की बच्ची और उसकी ताई भी संक्रमण की जद में आ गई. तीनों संक्रमित लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है.

दरअसल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कादरी गेट निवासी युवक और राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव गुडेरा निवासी 2 वर्षीय बालिका और उसकी ताई की रिपोर्ट मंगलवार को कोरोना संक्रमित आई. बताया गया कि युवक ने कोविड-19 दोनों डोज लगवाई थी. इसके बावजूद वह संक्रमित हो गया.

इसे भी पढ़ें- प्रदेश में 1230 लोग कोरोना संक्रमित मिले, 31 दिनों में चार गुना से अधिक बढ़े मरीज

उधर बालिका का रिश्तेदार 27 मार्च को गाजियाबाद गया था. उसकी बदायूं में कोरोना जांच की गई. वहां पर उनकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई. इसके बाद स्वास्थ्य टीम ने युवक के परिवार की जांच की गई. जिसमें बालिका और उसकी ताई कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. सिविल अस्पताल के डॉक्टर नवनीत ने बताया कि संक्रमण बचाव के लिए लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. मास्क लगाकर ही घर से निकले और 2 गज की दूरी बनाए रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details