उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबादः खेत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के फर्रुखाबाद जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक खेत में एक युवक का शव मिला. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी. फिलहाल, शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

By

Published : Feb 13, 2020, 7:08 PM IST

dead body of a youth found in a mustard field in farrukhabad
फर्रुखाबाद में सरसों के खेत में मिला युवक का शव.

फर्रुखाबाद: सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव सोता बहादुरपुर के पास एक खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. शव की हालत देखकर तीन से चार दिन पहले हत्या की आशंका जताई जा रही है. वहीं युवक के पेट व चेहरे पर घाव के कई निशान थे. हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस.

गांव सोता बहादुरपुर के रहने वाले पप्पू का खेत किला घाट के सामने है. पप्पू मजदूरों के साथ फसल काट रहे थे. तभी उन्हें दुर्गंध आने लगी. उन्होंने जाकर देखा तो एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया. शव देखकर पप्पू व मजदूर घबरा गए. वहीं खेत में अज्ञात शख्स का शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में दहशत फैल गई. किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही सदर कोतवाली प्रभारी वेद प्रकाश पांडेय मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से शव के बारे में जानकारी की. फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. ग्रामीणों के अनुसार मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले. मृतक पेंट, शर्ट व स्वेटर पहने हुआ था और गले में मफलर था. पास में ही अंग्रेजी शराब की खाली बोतल पड़ी थी.

एएसपी त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:फर्रुखाबादः बहुचर्चित बंधक कांड के बाद स्मार्ट गांव बनेगा करथिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details